नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं

जारी करने का समय:2021-12-04 20:12:28 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:717HP127443542 पृष्ठ-अवलोकन:525

मुख्य सुझाव:नानाइमो, यह राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. क्योंकि स्टेल पाइप के पास एक होलो विभाग हैकुल स्टेल के बारे

यह राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. क्योंकि स्टेल पाइप के पास एक होलो विभाग है

कुल स्टेल के बारे में से लगभग % - % के लिए खाते हैं, यह गैस और ठोस प्रान्सरन पाइपलाइनों के लिए उपयोग है; उसी समय,नानाइमोस्टेलिन स्टेल राउण्ड पाइप का क्रम, एक ही वजन क समान वजन के स्थिति में, पाइप द्वारा बनाया गया हुआ संरचना और अवयवों के अधिक बड़ा खण्ड मोड्यूल है. इसलिए, स्टेलन स्टेल पाइप ही एक आर्थिक खण्ड स्टेल है जो धातु को बचत

स्टेनलेस स्टेल तथा स्टेल औजार स्टेल (सी सामग्री हजारों में एक्सप्रेस किया जाता है), स्टेनलेस स .%, such as CRNI ultra low carbon C & le; . %, जैसे crnimo.

नानाइमोबैच आकार: एक छोटा संख्या एकल बैच उत्पादकों का एकाई क्रम पर प्रभाव पाएगा.

कोई समाधान नहीं. अलग तत्व मैट्रिक्स में फैला नहीं जाता, जिस परिणाम निम्न अलग सामग्री और गरीब कोरोसियन रिस्टेंस में होता है।

Minufआर्गिक अशुद्धियों की संग्रह और कुछ अन्य धातु अशुद्धियों के द्वारा उत्पादन और अशुद्धियों के कारण किसी आर्गिक अशुद्धियों की अशुद्धि नहीं है. क्योंकि मूल्य के फरक से बचाने के लिए लंबार समय स् एक टन से ज्यादा ज्यादा मूल्य उच्च है! ताकि निकल बात आधारिक चमक निकल कोटिंग नहीं पाएंगा, यह बड़ा स्केल व्यवहार करने के लिए आवश्यक है. स्टेलन स्टेल पाइप पर चमक निकल प्लेटिंग के समाधान में, चमकीला तेजी से विकास किया गया है और बहुत से विभिन्न हैं. जोड़ने के लिए, चमक प्रकाशों का विकास चार पीढ़ियों का अनुभव है। मौलिक उत्पादक के बदले साकारिन और बूटिनेडियोल उच्च स्पलेट से चमक निकल से प्लेट किया जा सकता है. Its application flourished in the s and s. यह लगता है कि निकल प्लेटिंग बात में बूटिनेडियोल की अस्थिरता के कारण छोटी सेवा जीवन और आर्गोनिक अशुद्धता के तेज से जमा होने के लिए निकल बात बहुत सारी संभावना की आवश्यकता है. इसलिए इपोक्सी क्लोरोप्रोपिल या इपोक्सी दूसरी पीढ़ी निकल प्लेटिंग चम Faster light output, less amount of brightener and longer service life. अब यह निकल प्लेटिंग चमक प्रकाशित अंतराधिकारियों के विभिन्न संयोजन का उपयोग करता है कि एक नया चमक प्रकाशित बनाए, जो उत्पादन के इसके पास कम उपयोग है, तेजी प्रकाश आउटपुट गति और लंबी प्रतिक्रिया साइकल है. कनेक्शन और रोलिंग प्रक्रिया के अनुसार, गहरी प्लेटिंग क्षमता के साथ स्टेनलेस स्टेल पा स्टेनलास्टेल के मेटालॉग्राफिक स्टेल के अलग के अनुसार यह मुख्यभाव में अर्धा फेरिटिक और अर्धा मार्टेन्सिक स्टेल पाइप, मार्टेन्सिक स्टेलिस्टेल पाइप, ऑस्टेनिक स्टेलिस

Austenitic stainless steel has good resistance to uniform corrosion,नानाइमोStainless steel embossed tube, but there are still the following problems in local corrosion resistance: intergranular corrosion of austenitic stainless steel. Austenitic stainless steel will have intergranular corrosion when it is kept warm at ~ ℃ or cooled slowly. जितना उच्च कार्बन सामग्री है, जो प्राथमिक कक्ष के कोरोसियन के कारण है। यह अंतर्रग्रेनुलर कोरोसियन प्रतिस्थिति भी ऊपर से उल्लेखित फेरिटिक स्टेनल स्टेल में है।

स्टेलिन स्टेल पाइप फिटिंग्स का नियमित कास्टिंग सामान्य रेफिनिंग भट्टी के साथ मिलाया जाता है, जिसके पास फिल्टिंग के रासायनिक संयो फोल्टन स्टील के द्वितीय ओक्सिडेशन को रोकाने के लिए, टंडिश, नोजेल और उपमिलित नोजेल.


नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं



स्टेनिल स्टेल पाइप फैक्टरी स्टेनिल स्टेल उत्पादनों में विस्तृत हार्डवेयर उत्पादन, फुर्निचर, मेकिनिकल संरचना, मेकिनिकल अक्सेसेसेसेसेसेसेसेसेसेसेसेसेस

मुख्य फंक्शन क्रोमियम है. क्रोमियम के पास उच्च रासायनिक स्थिर है, स्टेल पृष्ठभूमि पर एक प्रेसिव फिल्म बना सकता है, बाहर से धातु अक्सर कर सकता है, स्टेल प्लेट को ओक्सिडेशन स प्रेसिवेशन फिल्म के बाद, क्रोसिसन रेसिस्टेंस कम होता है।

क्रोसियन संरक्षण एक है, और शक्ति बेहतर है क्योंकि कार्बन सामग्री सामान्य साथ उच्च है।

संख्यामार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल प्रकार मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल्स्टेल्स में Cr ~ Cr और Cr हैं, जिनके पास अच्छा प् गहिरा चित्र, बिगाड़ना, बिगाड़ना, बिगाड़ने के बिना गहिरा चित्र किया जा सकता है। Crl थंडी डिफ़ॉर्मेशन से पहले प्रीहाटिंग की आवश्यकता नहीं है लेकिन प्रीहाटिंग वेल्डिंग से पहले आवश्यकता है. crlcr मुख्य रूप से कोरोसियन रेस्टेंसिस्टंट संरचना भागों को बन crl को क्रोसिसन-रेसिस्टेंट बेरिंग और औजार के रूप में उपयोग में लिया जा सकता है.

टाइप्रिक फेरिटिक स्टेनलेस स्टेल्स क्रॉल,नानाइमोसेंटेनियल स्टेनलेस स्टेल पानी पाइप, क्रो और क्रो हैं.

मॉडल & mdash; इसके बाद दूसरा विस्तृत प्रयोग किया जाता है स्टील मुख्य भोजन उद्योग में और चार्जिक उपकरण में इस्तेमाल किया जाता है. मोलिब्डेन्यम क्योंकि इसके पास इससे बेहतर क्लोरिड कोरोसियन रेसिस्टेंस है, यह भी बनाया जाता है & ldquo; मेरिन स्टील & rdquo; इस्तेमाल करने के लिए. एसएस सामान्य रूपांतरित युनिटी में प्रयोग किया जाता है. ग्रेड स्टेनलस्टेल स्टेल सामान्य इस अनुप्रयोग ग्रेड से मिलेगा.


नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं



समाधान का उपयोग. पानी क्वेन्सिंग का मुख्य उद्देश्य है कि स्टेल को तापमाने के बाद ~ °C तक कार्बाइड को ओस्टेनिट में छोड़ देना है और इस स्थिति को कमरे तापमान में रख जिस तरह उपर याद किया गया है, इंटरग्रेनुलर कोरोसियन से रोकते हैं, सामान्य रूप से ठोस समाधान का उपयोग किया जाता है कि CrC को ऑस् वायु शोमगाड़ भागों के लिए स्वीकार किया जा सकता है, और पानी शोमगाड़ सामान्य स्वीकारित है।

डिजाइन ब्रैंडफेरिशिक और मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस स्टेलिस स्टेल्स सीरिया संख्या द्वारा प्रतिनिधित्व फेरिटिक स्टेनलस्टेल स्टेल और से चिह्नित है, मार्टेन्सिटिक स्टेनलस्टेल स्टेल और C से चिह्नित है, दोहरा फेज (ऑस्टेनिट

इस्तेमाल: इसे स्वयंचालित उद्योग, विमान उद्योग और अन्य विभागों में विस्तारित प्रयोग किया जाता ह

Austenitic stainless steel has good resistance to uniform corrosion, but there are still the following problems in local corrosion resistance: intergranular corrosion of austenitic stainless steel. Austenitic stainless steel will have intergranular corrosion when it is kept warm at ~ ℃ or cooled slowly. जितना उच्च कार्बन सामग्री है, जितना बढ़ता है कि अंतर्ग्रेनुलर कोरोसिसन की आवृत्ति है। इससे बहुत ही अंतर्रग्रेनुलर क्रोसिसन भी होता है जो उत्पादन के क्षेत्र में प्रभावित होता है. यह अनाज की सीमा पर क्रोर श्रीमंत CrC के कारण है। क्रोमियम गरीब क्षेत्र आसपास मैट्रिक्स में बनाया जाता है, जो प्राथमिक कक्ष के कोरोसियन के कारण है। यह अंतर्रग्रेनुलर कोरोसियन प्रतिस्थिति भी ऊपर से उल्लेखित फेरिटिक स्टेनल स्टेल में है।

नानाइमोसंरचना के लिए स्टेनलेस्टेल सीमलेस्टेल पाइप (gbt- के बदले)

जब स्टेलिन स्टेल स्थिर पोर्ट स्वीकार किया जाता है, तो वेल्ड के दोनों तरफ से वेन्टिलेट करना कठिन होगा। इस समय, वेल्ड के अंतर्गत की सुरक्षा के आर्गोन भरने की सुरक्षा कैसी सुरक्षा कठिन समस्या हो गया है। बहुत सारे समय के लिए, राष्ट्रीय उच्च मूल्य के सामने स ऊपर के समस्या सफलतापूर्वक समाधान कागज के साथ प्लग करने द्वारा सफलतापूर्वक समाधान किया गया था, वेल्ड केंद्र से वेन्टिलेशन और बाहर के बाहर क

आर्गोन ब्लूडिंग स्टेशन में पोतले स्टेल तापमान के पश्चात तापमान के बाद, यह नियमित कास्टिंग के लिये लेबल को रोटेरी

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके नानाइमो316 टीन दीवार स्टेलन स्टेल पाइपउत्पादन कदम और निरीक्षण आवश्यकताएं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

डलासकी सिफारिशसमाचार
डलासताजा खबर