वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता

जारी करने का समय:2023-08-11 12:15:09 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:306

मुख्य सुझाव:वाल्मीयर,kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थ

kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने क

Power transformer manufacturer

वाल्मीयररूपांतरक

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

दादूशून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है,वाल्मीयरसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।


वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता



फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

प्रक्रिया परीक्षणमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए,वाल्मीयरपावर प्रदान रूपांतरक S11, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

तेल सीकेज

सोलेनोइड इंसुलेशन घटाना


वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता



मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

सच्चा सेवाजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

इस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

वाल्मीयरसूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके वाल्मीयरतेल वितरण रूपांतरकउच्च गुणवत्ता की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

वाल्मीयरकी सिफारिशसमाचार
वाल्मीयरताजा खबर