होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी

  • जारी करने का समय:2024-03-30 16:25:01
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:362
  • त्वरित विवरण:

    होंडुरस,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अन

लेख सामग्री

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्र

होंडुरससूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

अल खबुराह(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।


होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी



सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

विश्लेषण प्रोजेक्टउदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था,होंडुरसDry type power transformer 1250kva, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्मपावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

लोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स

होंडुरसरीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में,होंडुरसPlease take the official translations! You find them here: http: // europa. eu. int/ eur- lex/ lex/ LexUriServ/ LexUriServ. do? uri=CELEX: 32001L0059: EN: HTML, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω,होंडुरस20kV पावर रूपांतरक, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

होंडुरसअन्य उत्पाद जानकारी
  • कैसरियाअक्ष हाइड्राउलिक मोबाइल क़िस्मकिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए

    कैसरियाअक्ष हाइड्राउलिक मोबाइल क़िस्मकिन विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए

  • कैसरियाट्रेसिव मोबाइल एलिवेटरखाली विधि और पता लगाने की विधि के बारे में

    कैसरियाट्रेसिव मोबाइल एलिवेटरखाली विधि और पता लगाने की विधि के बारे में

  • कैसरियाडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयाकीमत

    कैसरियाडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयाकीमत

  • कफ्र मंडारूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरकसामान्य कदम क्या हैं

    कफ्र मंडारूपांतरक तथा बाक्स रूपांतरकसामान्य कदम क्या हैं

  • डनgreat- britain_ counties. kgmहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थापना के सिद्धांत क्या हैं

    डनgreat- britain_ counties. kgmहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थापना के सिद्धांत क्या हैं

  • डनgreat- britain_ counties. kgmहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजऑक्सीकरण कारणों का विश्लेषण और उपचार

    डनgreat- britain_ counties. kgmहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजऑक्सीकरण कारणों का विश्लेषण और उपचार

  • रयानआसान बोर्डिंग ब्रिजउत्पादन लाइन के उपकरण और गुणवत्ता की आवश्यकताएं क्या हैं?

    रयानआसान बोर्डिंग ब्रिजउत्पादन लाइन के उपकरण और गुणवत्ता की आवश्यकताएं क्या हैं?

  • रयानट्रेसिव हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मअब चुनें कि किन विवरणों पर ध्यान देना है

    रयानट्रेसिव हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मअब चुनें कि किन विवरणों पर ध्यान देना है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी, होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको होंडुरस630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग जारी में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!