सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना

जारी करने का समय:2022-02-11 09:49:29 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:161

मुख्य सुझाव:सैन फ्रांसिस्को, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे पसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:सैन फ्रांसिस्कोरूपा

तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

सैन फ्रांसिस्कोरूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

केडौगूजब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.


सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना



स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

The equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node,सैन फ्रांसिस्कोवितरण रूपांतरित पैलेंट, replenish the oil with less oil check and replace the silica gel of the breathing mask,सैन फ्रांसिस्कोरिकार्टर तथा रूपांतरक, etc.

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

परिणामपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है


सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना



बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

संख्याThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

सैन फ्रांसिस्कोपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

ज्यादा“ Yn, d” उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके सैन फ्रांसिस्को10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरकसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

ऑस्टिनकी सिफारिशसमाचार
ऑस्टिनताजा खबर