तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है

  • जारी करने का समय:2024-03-02 21:09:05
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:86
  • त्वरित विवरण:

    तनजा,The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose and the installation and processing process is wrong, so th

लेख सामग्री

The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

तनजासबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्य

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

ओजामिज़पावर रूपांतरित प्लेट

ज्यादा“ Yn, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

पावर परिवर्तन कितना है


तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

रूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच,तनजाकितने डिग्री सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता यात्रा करते हैं, बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

गुणवत्ता प्रबंधनएकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण


तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है



पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

ऊर्जा की लागतसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

सामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो यह स्थापित होना चाहिए कि क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार मिश्रित

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

तनजायदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है,तनजातेल प्राप्त रूपांतरक, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

तनजाअन्य उत्पाद जानकारी
  • एंटोनीस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजमैं वर्तमान स्थिति कहां बता सकता हूं

    एंटोनीस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजमैं वर्तमान स्थिति कहां बता सकता हूं

  • एंटोनीमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग का प्राप्तस्थापना के दौरान निरीक्षण आवश्यकताओं

    एंटोनीमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग का प्राप्तस्थापना के दौरान निरीक्षण आवश्यकताओं

  • एंटोनीछोटा घर एलिवेटरक्या क्या चाहिए

    एंटोनीछोटा घर एलिवेटरक्या क्या चाहिए

  • मदिउनतीन फैज रूपांतरक 100kWसावधानीपूर्वक उपयोग को कई बार लागू करने की आवश्यकता है

    मदिउनतीन फैज रूपांतरक 100kWसावधानीपूर्वक उपयोग को कई बार लागू करने की आवश्यकता है

  • ट्रेंटोहाइड्राउलिक स्वचालित उठाने वाला प्लेटफर्मखरीदते समय किन पहलुओं पर ध्यान देना चाहिए

    ट्रेंटोहाइड्राउलिक स्वचालित उठाने वाला प्लेटफर्मखरीदते समय किन पहलुओं पर ध्यान देना चाहिए

  • ट्रेंटोबोर्डिंग ब्रिज का उत्पादननिर्यात में वृद्धि जारी

    ट्रेंटोबोर्डिंग ब्रिज का उत्पादननिर्यात में वृद्धि जारी

  • ग्रीन्सबोरोस्थिर हाइड्राउलिक लोडिंग और बोर्डिंग ब्रिज अनलोडिंगबिजली की खपत कम करना महत्वपूर्ण है

    ग्रीन्सबोरोस्थिर हाइड्राउलिक लोडिंग और बोर्डिंग ब्रिज अनलोडिंगबिजली की खपत कम करना महत्वपूर्ण है

  • ग्रीन्सबोरोमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज क्रियाखरीदारी को प्रभावित करने वाले कारक क्या हैं

    ग्रीन्सबोरोमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज क्रियाखरीदारी को प्रभावित करने वाले कारक क्या हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है, तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको तनजा80 केवा का स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का उत्पादकका आवेदन सिद्धांत क्या है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!