लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन

जारी करने का समय:2024-02-03 16:53:20 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:370

मुख्य सुझाव:लेसी,कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.इस उद्योग में विभि

कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.

इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.

लेसी१९१५ में, बेजिंग के दक्षिण प्रवेश के दक्षिण प्रवेश में बेजिंग होटल ने तीन ओटिस एस एस एक एक गति एलिवेटर स्थापित किया,लेसीविला छोटा घर एलिवेटर, जिसमें दो प्रवासी एलि यूटिलिटी स्टेडर, फूल तथा स्टेशन ( फूल से समाविष्ट है).

इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, या अनुमानित लोड क्षमता म

माम्फ़एलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है, इसलिए बिल्डिंग क्षेत्र सहेजने के इसलिए, यदि शैफ्ट मानक आकार से छोटा है, तथा फैक्टरी का सल्लाह करना चाहिए।

दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.

एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.


लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन



इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.

रेजिंगजब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर पर

एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता है

यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें,लेसीअलुमिनियम लेवी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवा


लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन



उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.

कुल गुणवत्ता प्रबंधनएलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.

मोड हैंडल स्विच कार्य किया जाता है, और एलिवेटर ड्राइवर कार में पैनल हैंडल स्विच को नियंत्रित करता है कि एलिवेटर की ऑपरेशन स्थिति चाल, ऊ

फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।

लेसीप्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.

पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं

क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके लेसीघर से दो कथा एलिवेटरकम गति धुरी इकाई संरचना डिजाइन की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

लेसीकी सिफारिशसमाचार
लेसीताजा खबर