सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है

  • जारी करने का समय:2024-03-27 19:37:05
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:534
  • त्वरित विवरण:

    सैंटे- ऐनी,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?इ

लेख सामग्री

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

सैंटे- ऐनीतथ्याङ्क के अनुसार, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा,सैंटे- ऐनीName, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है,सैंटे- ऐनी1600केवा बाक्स रूपांतरक कीमत, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

चीपिंगस्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

सोलेनोइड इंसुलेशन घटाना


सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

दायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

डिजाइन ब्रैंडपावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे प

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता,सैंटे- ऐनी25kV पावर रूपांतरक, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।


सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

मुक्त विचारफेज असफल के केस में ध्वनि

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

कोर स्क्रीव छोड़ें

सैंटे- ऐनीतेल स्थिर परिवर्तन कार्य

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time

नैशविलअन्य उत्पाद जानकारी
  • Solingenहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल निर्माताकी विशेषताएं क्या हैं

    Solingenहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल निर्माताकी विशेषताएं क्या हैं

  • Solingenविला होम एलेवेटरनिर्माता आपको खरीदारी का फोकस बताता है

    Solingenविला होम एलेवेटरनिर्माता आपको खरीदारी का फोकस बताता है

  • बोरीवलीS13- 50 पावर रूपांतरकसंबंधित मानक सूचकांक

    बोरीवलीS13- 50 पावर रूपांतरकसंबंधित मानक सूचकांक

  • चोंगॉयपेमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविरोधी टक्कर ऊर्जा और प्रभाव

    चोंगॉयपेमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविरोधी टक्कर ऊर्जा और प्रभाव

  • चोंगॉयपेमोबाइल क्लिंबिंगविश्लेषण परियोजना

    चोंगॉयपेमोबाइल क्लिंबिंगविश्लेषण परियोजना

  • वारसास्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविकास की प्रवृत्ति

    वारसास्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविकास की प्रवृत्ति

  • वारसा१२ मीटर अलुमिनियम लाइफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्मआवेदन ज्ञान और शुष्क माल प्रसंस्करण का सामान्य ज्ञान

    वारसा१२ मीटर अलुमिनियम लाइफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्मआवेदन ज्ञान और शुष्क माल प्रसंस्करण का सामान्य ज्ञान

  • वारसाविला होम एलेवेटर कॉस्टइसमें किस तरह का बेहतर प्रदर्शन है?

    वारसाविला होम एलेवेटर कॉस्टइसमें किस तरह का बेहतर प्रदर्शन है?

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है, सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको सैंटे- ऐनीपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!