china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया

  • जारी करने का समय:2024-04-25 14:21:00
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:260
  • त्वरित विवरण:

    china. kgm,मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, पोल

लेख सामग्री

मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, पोलिंग, स्थिर रोक,china. kgmस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).

   ये मानक स्वचालित विमानित कोन्क्रिट ब्लॉकों के लिए लागू है (इसके पश्चात ब्लॉक्स कहते हैं) जो दीवारों और सामानिक और औद्यो

china. kgm   एयरेड इट्टीकों के प्रगति: कॉन्क्रीट एयरेड इट्टीकों के लिए मुख्य कच्चा मात्र के रूप में उपयोग किया जाता है, और फिर आत

   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.

ला पेज़   वोल्यूमेट्रिक घनत्व की छह स्तर हैं: B, B, B, B तथा B

मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित पोलिंग, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).

   यदि खरीदी युनिटी को अन्य विशिष्टीकरणों की जरूरत है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, पोलिंग, स्थिर रोक काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).

   विमारी इट्टीलों की भारी बहुत हल्की है, आयामिक डिवेशन, दृश्य क्वालिटी,china. kgmब्लॉक, वोल्यूमेट्रिक घनत्व, तथा संकुचित शक्ति: अच्छा उत्पादक (A), प्

लक्ष्य   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B, अधिक

   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.

मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित पोलिंग, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).


china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया



   यदि खरीदी युनिटी को अन्य विशिष्टीकरणों की जरूरत है, तो वे निर्धारित करने के लिए उत्पादन कारखाना के साथ बा

गुणवत्ता सिफारिसेंशन   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B,china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिक, अधिक

   स्थान, कृपया नोट करें कि अधिकतम दूरी मीटर से अधिक नहीं जा सकती.

   ब्लॉक प्रोडेक्ट मार्किंग: प्रोडेक्ट नाम (कोड एसीबी) क्रम में चिह्नित करें, सामर्थ्य स्तर, बहुत घनत्व स्तर, विशिष्टी

china. kgm   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B, अधिक

   निर्माण सामग्री के साथ मिश्रित रेडियोक्टिव पदार्थों के लिए नियंत्रण मानक - स्थायी स्थिति तापमान रिस्टेशन सामग्री का निर्धारण और संबंधित विशेषता के संबंधित व एयरेड कॉन्क्रिट के पानी संपूर्ण - एयरेड कॉन्क्रिट के मेकिनिकल गुण - एयरेड कॉन्क्रिट के घटाने के लिए सुकाने के लिए जाँच प

मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, पोलिंग, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).


अचंभाअन्य उत्पाद जानकारी
  • china. kgmब्लॉकउत्पाद समस्याओं का समाधान

    china. kgmब्लॉकउत्पाद समस्याओं का समाधान

  • रेन जेस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकअच्छी और बुरी गुणवत्ता में अंतर कैसे करें

    रेन जेस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकअच्छी और बुरी गुणवत्ता में अंतर कैसे करें

  • नानेCity name (optional, probably does not need a translation)एड ब्लॉककार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन

    नानेCity name (optional, probably does not need a translation)एड ब्लॉककार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन

  • शाहेब्लॉकसम्बंधित जानकारी

    शाहेब्लॉकसम्बंधित जानकारी

  • लिंचेनCity name (optional, probably does not need a translation)स्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकविभिन्

    लिंचेनCity name (optional, probably does not need a translation)स्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉकविभिन्

  • आंतरिक संख्याएड ब्लॉककौशल

    आंतरिक संख्याएड ब्लॉककौशल

  • बैक्सियानchina. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकबाजार के विकास का वसंत दृश्य

    बैक्सियानchina. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकबाजार के विकास का वसंत दृश्य

  • लोग्याओKCharselect unicode block nameब्लॉकनियंत्रण संचालन

    लोग्याओKCharselect unicode block nameब्लॉकनियंत्रण संचालन

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया, china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकभूतल उपचार प्रक्रिया में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!